गलवान वैली झड़प अमिताभ, अक्षय, अजय, ऋतिक समेत कई सेलेब्स ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी, अनुष्का बोलीं- हर सैनिक की मौत निजी महसूस होती है

लद्दाख की गलवान घाटी में सोमवार शाम चीनी सैनिकों के साथ हुई झड़प में भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हो गए। इस घटना के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए दुख जताते हुए शहीद वीरों को श्रद्धांजलि दी और उनके परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की। इस दौरान अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, अजय देवगन, ऋतिक रोशन, अनुष्का शर्मा, तमन्ना भाटिया, सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकारों ने ट्वीट करते हुए अपनी भावनाएं बताईं।

महानायक अमिताभ बच्चन ने किए अपने ट्वीट में लिखा, 'ज़रा आँख में भर लो पानी; जो शहीद हुए हैं उनकी, ज़रा याद करो…

Continue Reading

लॉकडाउन के बाद से ही सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए फरिश्ते बन चुके हैं। अपने घरों से दूर फंसे लोग लगातार सोनू से मदद की मांग कर रहे हैं। इसी बीच एक हैरान करने वाला शख्स सामने आया है जिसने मदद मांगते हुए अपनी कलाई पर ब्लेड से सोनू का नाम लिख लिया है।  शख्स ने हाथों में ‘ सोनू सर हेल्प’ लिखा है। ये देखकर सोनू भी काफी निराश हुए हैं।

शख्स की इस हरकत के जवाब में सोनू सूद ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं आपसे विनती करता हूं कि इस तरह का कोई काम ना करें।…

Continue Reading

20 जून से शुरू होगी शूटिंग मुंबई की फिल्म सिटी में 33 फीसदी क्रू मेंबर के साथ शूटिंग शुरू करने की परमिशन, FWICE ने दी जानकारी

70 दिनों से ज्यादा के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार वह घड़ी आ गई जिसका इंतजार पूरे बॉलीवुड को था। 20 जून से टीवी सीरियल, फिल्म, वेब सीरीज सबको शूट करने की परमिशन दे दी गई है। इस बात की जानकारी फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्पलॉइज की ओर से दी गई है। इसके पहले भी महाराष्ट्र सरकार की तरफ से 16 पेज की गाइडलाइन भी जारी कर दी गई है जिसमें शूटिंग के लिए कुछ सावधानियां और शर्तें बताई गई हैं।

FWICE के प्रमुख डीएन तिवारी ने दैनिक भास्कर से एक फॉर्म शेयर किया है। इस फॉर्म में जानकारियां भरकर…

Continue Reading

अक्षय ने दी आर्थिक सहायता पैसों की तंगी से जूझ रही नूपुर अलंकार के लिए फरिश्ता बने अक्षय कुमार, एक्ट्रेस बोलीं- 'जब तक जिंदा हूं उनकी शुक्रगुजार रहूंगी'

टेलीविजन अभिनेत्री नूपुर अलंकार आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं और इस बात का खुलासा किया उनकी दोस्त और अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने किया है। रेणुका ने अपने सोशल मीडिया के जरिये नूपुर की खराब हालत के बारे में बताया। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा कि नूपुर के पास अपनी मां का इलाज कराने के लिए पैसे नहीं हैं। इस पोस्ट के बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार नूपुर की मदद करने के लिए आगे आए हैं। उन्होंने उम्मीद से ज्यादा राशि नूपुर को दी जिससे उनकी मां के इलाज में मदद मिली।

जितना पैसे की जरुरत थी उससे…

Continue Reading

बॉलीवुड में विवाद सुशांत की मौत के बाद साहिल खान ने किया सलमान को टार्गेट, लिखा- 'कई फिल्मों से मुझे निकलवा दिया'

साल 2001 में आई फिल्म 'स्टाइल' ने दर्शकों का खूब दिल जीता था। इस फिल्म से एक्टर साहिल खान ने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। पहली ही फिल्म से उन्हें काफी फेम मिला मगर वो ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आए। पहली फिल्म के बाद ही एक्टर को शाहरुख और सलमान के साथ पॉपुलर मैगजीन के कवर में जगह मिल गई थी। अब जब सुशांत की मौत के बाद इंडस्ट्री के कई लोगों पर कैंप चलाने और नेपोटिज्म के आरोप लग रहे हैं तो साहिल ने भी इंडस्ट्री के पॉपुलर खान को फिल्में ना मिलने का कारण बताया है। 

Continue Reading